Welcome to egujaratitimes.com!

WhatsAppમાં 5 નવા ફીચર્સ.....
WhatsApp में 5 नये फीचर्स.....
5 new features in WhatsApp.....


16:09 06/07/2019
Dark Mode - इस फीचर के बारे में कई रिपोर्ट्स आई हैं जिन पर यकीन भी किया जा सकता है. लेकिन इनमें से कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि डार्क मोड WhatsApp के अलग अलग सेक्शन में लागू होगा. बहरहाल यह महत्वपूर्ण फीचर WhatsApp जल्दी ही जारी कर सकता है.

Fingerprint Authentication - WhatsApp ने iOS यूजर्स के लिए फिंगरप्रिंट ऑथेन्टिकेशन का फीचर कुछ समय पहले जारी कर दिया है. कंपनी एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी फिंगरप्रिंट ऑथेन्टिकेशन देने की तैयारी कर रही है.

Status share feature - WhatsApp यूजर्स अपने WhatsApp स्टेटस को सीधे फेसबुक पर शेयर कर सकेंगे. ये ठीक इसी तरह होगा जैसे अभी मैसेंजर से फेसबुक पर करते हैं.

Ranking contacts - WhatsApp में रैंकिंग कॉन्टैक्ट्स का भी फीचर आने वाला है. इस फीचर के तहत यूजर्स जिनसे ज्यादा बात करते हैं इन्हें फेवरेट के तौर पर मार्क करके लिस्ट में टॉप पर रख सकते हैं. इसके कई फायदे होंगे. जैसे बार बार आपको कॉन्टैक्ट ढूंढने की जरूरत नहीं होगी. ये फीचर ऑटोमैटिक काम करेगा और ये खुद डिटेक्ट कर लेगा कि आप किससे ज्यादा बातचीत करते हैं.

QR Code feature - इस फीचर के तहत यूजर्स एक दूसरे को ऐड कर सकते हैं. ये ठीक इसी तरह काम करेगा जैसे फेसबुक मैसेंजर का QR Code काम करता है. इस QR कोड को यूजर्स अपने विजिटिंग कार्ड पर भी प्रिंट करा सकेंगे.है।

=====
Click for more news:
Page-1, Page-2, Page-3, Page-4, Page-5,
Page-6, Page-7, Page-8, Page-9, Page-10,

 

A

A

F

L

L

Contact us on